हेडलाइन

वीडियो: रवीना टंडन पर बुजुर्ग महिला से मारपीट का आरोप:पीड़ित का दावा- नशे में धुत थीं एक्ट्रेस

मुंबई 2 जून 2024। रवीना टंडन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में रवीना को धक्का मुक्की करते हुए देखा जा सकता है. यह घटना मुंबई के बांद्रा इलाके की है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे रवीना के साथ कुछ लोग बहस करते, धक्का- मुक्की कर रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं की रवीना के ड्राइवर ने एक बुजुर्ग और उसकी फैमिली के साथ मारपीट की. वायरल वीडियो में रवीना बीच-बचाव करते दिख रही हैं. पीछे किसी महिला की आवाज आती है कि उसकी नाक पर चोट लगी है. कुछ लोग रवीना के ड्राइवर को मारने की बात कर रहे हैं.

 

वीडियो एक आदमी कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि रवीना टंडन के ड्राइवर ने उनकी मां को चोट पहुंचाई है. इस बीच कोई रवीना का हाथ पकड़कर खींचता है. रवीना को धक्का देता है. रवीना बीच-बचाव करते दिखती हैं. कोई पुलिस को बुलाने की बात कर रहा है. वीडियो के आखिरी में कथित तौर पर पीड़िता शख्स का बयान दे रहा है.

 

 

पीड़ित शख्स ने अपना नाम मोहम्मद बताया है. मोहम्मद कहते हैं,”मैं बांद्रा में रहता हूं. मेरी, मां, बहन और भांजी सब एक रिश्ता देखने गए थे कहीं पर. वहां से आ रहे थे, रवीना टंडन के घर के पास से आ रहे थे, तो उनके ड्राइवर ने मेरी मां के ऊपर गाड़ी चढ़ाई, उसके बाद जब उसे कहा-तुम क्या कर रहो हो? तो उसने मेरी भांजी को असॉल्ट किया. बहुत मारा.”

Back to top button